Friday, July 27, 2018

घर बुलाकर उसने मेरी गांड मार ली

उसके बाद उसने मुझे रजाई में खींच लिया और हमारे बीच चुम्मा चाटी शुरू हो गयी. पहले तो मझे अजीब लगा लेकिन बाद में अच्छा लगने लगा. अब मैं भी उसका साथ देने लगी. हमने लगभग 10 मिनट तक किस किया. फिर वो मेरे स्तनों को दबाने लगा. मेरे स्तन किसी 13 साल की लड़की के जैसे थे. जिसे दबाने और चूसने में बहुत मजा आता है…

हेलो दोस्तों, मैं एक क्रॉस ड्रेस हूँ. दोस्तों, मेरा नाम वैसे तो दीपक हैं लेकिन मुझे दीपिका सुनना अच्छा लगता है. मैं दिल्ली से हूँ और मेरी उम्र 20 वर्ष है. मैं एक मध्यम वर्गीय परिवार से हूँ.

मेरी शरीर की बनावट कुछ – कुछ लड़कियों जैसी ही हैं और मेरे स्तन तो बिलकुल लड़कियों के जैसे ही है. फेसबुक पर मैंने लड़की के नाम से एक प्रोफ़ाइल भी बनाई हुई है. मुझे लड़कियों के कपड़े पहनना और उनकी तरह सजना बहुत अच्छा लगता है. फेसबुक पर मैं लड़कों से चैट भी करती हूँ.

बात पिछले साल दिसम्बर की है. रोज़ की तरह मैं फ़ेसबुक पर चैटिंग कर रही थी तभी मुझे एक लड़के की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई. मैंने उसे एक्सेप्ट कर ली. उसका नाम अनुज था. फिर उससे भी चैटिंग शुरू हो गई. उसने बताया वो यहीं पास में नोएडा का रहने वाला है और यहाँ अकेले रहता है.

अब हमारे बीच लगभग रोज ही बातें होने लगीं. हमारे बीच फिर धीरे – धीरे हर तरह की बातें होने लगीं. अब सेक्स पर भी बात करने लगे थे. बातों – बातों में उसने बताया कि उसे क्रॉस ड्रेसर के साथ संभोग करने में मजा आता है और वो मुझसे मिलना चाहता है.

मैंने कहा कि मेरे पास विग और मेकअप नहीं हैं तो उसने कहा कि मैं खरीद लूंगा. मुझे लगा कि ऐसे ही मजाक कर रहा होगा लेकिन दोस्तों, कुछ दिनों के बाद उसने मुझे ऑर्डर की फ़ोटो के साथ मेसेज किया.

मैं तो देख के दंग रह गयी कि उसने मेरे लिए इतना कुछ ऑडर किया है. उसने विग मेकअप ड्रेसेस सब ऑर्डर किया हुआ था. अब जब उसने मेरे लिए इतना कुछ किया तो मेरा जाना तो बनता था.

मैं अगले रविवार को ही उसके घर के लिए निकल पड़ी. नोएडा सिटी सेंटर पहुँचने के बाद मैंने उसे फ़ोन किया. करीब 5 मिनट बाद वो एक कार से मुझे लेने आया. उसकी कार में बैठ कर 5 मिनट में हम उसके घर पहुँच गए. उसका घर एक सोसाइटी में था. फिर हम उसके कमरे में गए. कमरा ठीक – ठाक था. वहां कोई परेशान करने वाला नहीं था.

अब हम दोनों कमरे में थे. मैंने पहले नहाया फिर रेडी होने लगी. तब तक वो बाहर गया और कंडोम के साथ कुछ और सामान ले आया.

अब मैं रेडी थी. मैंने स्टॉकिंग, ब्रा, पेंटी, लेग्गिंग, टॉप और विग पहना हुआ था. शीशे में खुद को देख कर मैं बहुत खुश थी. मैं बहुत सेक्सी लग रही थी. फिर मैंने सेंट लगाया, तभी उसका फ़ोन आया और उसने कहा कि आ जाऊं? तो मैंने कहा कि आ जाओ.

वो अन्दर आ गया. और आते ही मुझे देख कर बोला, “कमाल लग रही हो जान!” मैं बोली, “तुम्हारी लिए ही तो है सब कुछ.”

उसके बाद उसने मुझे रजाई में खींच लिया और हमारे बीच चुम्मा चाटी शुरू हो गयी. पहले तो मझे अजीब लगा लेकिन बाद में अच्छा लगने लगा. अब मैं भी उसका साथ देने लगी. हमने लगभग 10 मिनट तक किस किया. फिर वो मेरे स्तनों को दबाने लगा. मेरे स्तन किसी 13 साल की लड़की के जैसे थे. जिसे दबाने और चूसने में बहुत मजा आता है.

अनुज बोला – तुम्हारे स्तन तो काफी अच्छे हैं मेरी जान!

मैं बोली – आज ये सब तुम्हारे लिए ही हैं. चूस लो इन्हें खा जाओ.

अनुज ने कहा – हां, मेरी जान तुम बहुत खूबसूरत हो. बिलकुल लड़कियों के जैसी चिकनी बॉडी है तुम्हारी, उम्म्ह्ह्ह्ह्ह!

अब वो मेरे शरीर को चाटने लगा. जिससे मैं पागलों की तरह कराह रही थी और मेरे मुंह से ‘उम्मम्मम अह्ह्ह् ओह्ह्ह्ह्ह्ह मुअह्ह’ की आवाज निकल रही थी. फिर मैं बोली, “छोड़ना मत, आज मेरे एक भी अंग को चाट – चाट के गीला कर दो.”

अब अनुज बोला – हां मेरी जान, आज तेरी जवानी का पूरा रस पियूँगा और तुझे भी पिलाऊंगा.

फिर उसने अपने लंड को मेरे मुंह में दे दिया. उसका लंड 7 इंच का था. अब मैं अब उसके लंड को मजे से चूसने लगी. मेरे मुंह से ‘गूं गूं’ की आवाजें आ रही थीं. मैंने उसका लंड खूब मजे से चूसा. करीब 10 मिनट उसका लंड चूसने के बाद वो मेरे मुंह में ही झड़ गया और कुछ देर ऐसे ही मैं उसके ऊपर पड़ी रही.

कुछ देर बाद वो फिर से जोश में आ गया. इस बार वो मेरी गांड चोदना चाहता था लेकिन मैंने मना कर दिया. मैं कुंवारी थी और गांड चुदाई से डर लगता था. लेकिन वो नहीं माना और मुझे चुदाई के लिए राजी कर लिया. अब मुझे उल्टा करके मेरी गांड खोल दी.

अब उसने मेरी गांड पर थूक लगाया और लन्ड पर कंडोम चढ़ा लिया. इसके बाद उसने लन्ड को गांड के छेद पर रख कर हल्का सा धक्का लगाया. उसके लन्ड का सुपाड़ा मेरी गांड में घुस चुका था. मुझे काफी दर्द हुआ लेकिन मैं सह गई.

तभी उसने दूसरा धक्का लगाकर मेरी गांड में अपना आधा लन्ड उतार दिया था. दर्द के मारे मेरे मुंह से चीख निकल गई. अब वो थोड़ी देर के लिए रुक गया था और मेरी चूचियाँ दबाने लगा और हल्के – हल्के लन्ड को हरकत देने लगा. अब मुझे भी मज़ा आने लगा था.

तभी उसने तेल की सीसी उठाई और साइड से मेरी गांड में तेल डाल दिया. तेल मेरी गांड के अंदर तक चला गया. फिर उसने हल्का सा दबाव बनाया और उसका पूरा लन्ड सरकता हुआ मेरी गांड में चला गया. मुझे दर्द तो हुआ लेकिन तेल की चिकनाई के कारण कम था.

अब वह धक्के लगाने लगा. कुछ ही देर बाद मुझे भी मज़ा आने लगा था. वो बहुत उत्तेजित था तो करीब 5 मिनट में ही उसने पानी छोड़ दिया और थक कर मेरे ऊपर लेट गया. कुछ देर बाद उसने मुझे फिर से चोदा. इस बार मुझे कुछ ज्यादा ही मज़ा आया.

दोस्तों, मेरी यह कहानी कैसी लगी. मुझे मेल करके जरूर बताएं. मुझे आपके सुझाव का इंतजार रहेगा. मेरी मेल आईडी – manvisissy5@gmail.com

The post घर बुलाकर उसने मेरी गांड मार ली appeared first on Antarvasna Hindi Stories.



from Antarvasna Hindi Stories https://ift.tt/2vchChA
via IFTTT

0 comments:

Post a Comment

Text Widget

Copyright © xXXX Stories | Powered by Blogger

Design by Anders Noren | Blogger Theme by NewBloggerThemes.com