Saturday, July 21, 2018

बगल वाली भाभी ने खाना खिलाया फिर चुदाई करवाई

फिर मैंने उसका नाईटी निकाल कर फेंक दिया. अब वो सिर्फ़ ब्रा और पैंटी में थी. फिर उसने कहा कि लाइट ऑफ कर दो मुझे शरम आ रही है तो मैंने कहा, “अब किस बात की शरम” और फिर मैंने उसकी ब्रा को खोल दिया और उसे सीधा कर के उसकी चूची को चूसने लगा…

हेलो दोस्तों, मेरा नाम अंश है और मैं 26 साल का हूँ. मैं हजारीबाग का रहने वाला और मेरा लन्ड 6 इंच का है. दोस्तों, यह घटना मेरे साथ घट चुकी है. इस कहानी को पढ़ कर आपको कैसा लगा ज़रूर बताना.

अब सीधा कहानी पर आते हैं. मेेरे सामने एक कपल रहते हैं. उनके दो बच्चे हैं. भाभी की उम्र 32 साल है और उनके पतिदेव की उम्र 37 साल. उनकी शिफ्ट में ड्यूटी रहती थी. यह बात मेरे यहां आने के 2 महीने के बाद की है. अब तक हम लोग आपस में बहुत घुल मिल गये थे. क्योंकि मुझे बच्चों से बहुत लगाव है.

दोस्तों, भाभी का फिगर मस्त था. उनका रंग सावला था और सबसे मस्त उनकी गांड थी. भाभी मुझसे सारी चीज़ डिस्कस करती थी. वो बोलती थी कि उनको (उनके पति को) मेरा आपसे इतना बात करना पसंद नहीं है तो मैं उन्हें समझाता था कि ये नेचुरल है.

फिर धीरे – धीरे मेरा और भाभी का साथ बढ़ता गया और फिर वो किसी ना किसी बहाने से मेरे रूम में आ जाया करती थी. वो कभी चाय तो कभी कॉफी, स्नैक्स ऑफर करने के बहाने आती थी.

अब मैं समझ गया था कि यह मुझे पसंद करती हैं पर मैं ये सोच के चुप था कि कुछ भी इधर – उधर करने से प्रोब्लम हो सकती है और जॉब से भी हाथ धोना पड़ सकता है.

मगर शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. एक बार उसके पति ट्रेनिंग के लिय 15 दिन के लिए आउट ऑफ स्टेट गये. पहला दिन नॉर्मल बीत गया. वो मेरे रूम में आईं और मुझे नॉर्मल टी और स्नेक्स ऑफर किया, थोड़ी देर बात की और यह बोल कर चली गयी की बच्चे अकेले हैं.

दूसरे दिन उसने कहा कि रात का खाना आपके लिए बना दूंगी, आप बाहर मत जाना खाने के लिए. रात के 10 बजे वो खाना लेकर आई और मुझे खाना खिलाने लगी और साथ में खुद भी खाने लगी. मुझे थोड़ा अजीब लगा क्योंकि कोई इस तरह से क्यों करेगा या तो उसे कुछ चाहिए जो मैं दे सकता हूँ या फिर पता नहीं.

भाभी ब्लू कलर की नाईटी पहने हुई थी. यह सब देख कर मेरे लंड में तूफान सा मचने लगा. मैं अक्सर ब्लू फिल्म देख कर मुठ मारता था और अपनी प्यास बुझाता था. मगर आज तो कुछ और ही होना था. खाने के बाद भाभी मेरे पास आई और पूछा कि वो मुझे कैसी लगती हैं?

मैंने कहा, “भाभी, मैं तो आपको शुरू से ही पसंद करता था, मगर एक डर बना रहता था कि कुछ प्रॉब्लम ना हो जाए.” इस पर उसने कहा कि कोई प्रोब्लम नहीं होगी, मैं सब संभाल लूँगी.

अब हम दोनों एक – दूसरे को पागलों की तरह किस करने लगे. फिर उन्होंने बोला कि आज मेरी पूरी प्यास बुझा दो आज से मैं तुम्हारी हूँ. तो मैंने कहा कि सब यहीं करेंगे या बेडरूम में चलें. इस पर उसने मुस्कुरा कर कहा, “तुम जहाँ शुरू हो जाओ वही मेरा बेडरूम है.’

फिर मैं उसे बेडरूम में ले गया. रात के 11 बज चुके थे और बाहर मौसम भी बारिश का था. फिर मैंने उसे बेड पर लिटा दिया और खुद भी लेट गया. हम दोनों की साँसें तेज हो चुकी थी. अब मैं उसे किस करने लगा तो वो मदहोश होने लगी.

फिर मैंने उसका नाईटी निकाल कर फेंक दिया. अब वो सिर्फ़ ब्रा और पैंटी में थी. फिर उसने कहा कि लाइट ऑफ कर दो मुझे शरम आ रही है तो मैंने कहा, “अब किस बात की शरम” और फिर मैंने उसकी ब्रा को खोल दिया और उसे सीधा कर के उसकी चूची को चूसने लगा.

वो भी मुझे किस कर रही थी. फिर मैंने धीरे से अपना शर्ट और पैंट निकाल दिया और अंडरवियर में से लंड निकाल कर उसके हाथ में दे दिया. वो उसे पकड़ कर खेलने लगी और मैं भी उसके चूची को खूब मसलने लगा.

फिर मैंने उसके पेट को छूना शुरू किया और नीचे देखा तो उसकी पैंटी गीली हो चुकी थी. उसने अपना पानी छोड़ दिया था. वो मेरे लंड को ज़ोर – ज़ोर से हिला रही थी. अब मैंने अपना अंडरवियर निकाल दिया और उसका पैंटी भी निकाल फेंकी.

अब हम दोनों पूरे नंगे होकर एक – दूसरे के ऊपर लेटे हुए थे. फिर उसने कहा कि अब कंट्रोल नहीं हो रहा है, अब मुझे चोदो. तो मैंने कहा, “अभी तो शुरुआत है मेरी जान, जम के चुदाई होगी.”

फिर मैं फ्रीज़ में से कुछ आइस लेकर आया और उसे उसके निप्पल और पेट पर रगड़ने लगा. 5 मिनट के बाद मैंने अपना लंड उसके मुंह में डाल दिया. जिसे वो लॉलीपॉप की तरह चूसने लगी. फिर मैंने उसके चूत में भी एक आइस डाल दिया. इससे वो उछलने लगी और अपनी गांड नचाने लगी. मुझे बहुत मज़ा आ रहा था. उसकी चुसाई से मेरा पूरा वीर्य निकल गया और उसने जोश में उसे पी लिया.

फिर मैंने खुद को साफ किया और उसकी चूत को चाटने लगा. वो चिल्लाने लगी और बोलने लगी, “कुत्ते, चुदाई भी करोगे या मुझे तड़पाते ही रहोगे.” इस पर मैंने कहा, “मेरी प्यारी रंडी भाभी, लंड से तुमने सारा माल निकाल लिया अब इसे फिर से चूस के खड़ा करो.”

फिर वह बिना कुछ बोले ज़ोर – ज़ोर से लंड चूसने लगी और उसे खड़ा कर दिया. अब मैंने उसके ऊपर आकर लंड उसके चूत में डाल दिया और उसे ज़ोर – ज़ोर से चोदने लगा. अब वो चिल्लाने लगी और गलियां भी दे रही थी.

उसके मुंह से अजीब – अजीब सी आवाज़ आ रही थी. वो लगातार ‘आआआहह…..उूउउ….माआअ…..और ज़ोर से डालो मेरे राजा, आज से तुम्हारी रांड़ बन के रहूंगी बहन चोद फाड़ दो मेरी चूत को’ बोले जा रही थी.

ये सब सुन के मैं और जोश में आ गया और उसे घोड़ी बनने को कहा. जब वह घोड़ी बन गई तो मैं पीछे जाकर ज़ोर – ज़ोर से धक्के लगाने लगा. वो पागलों की तरह गांड मटका रही थी.

फिर मैंने कहा, “तुम्हारी गांड तो चूत से भी मस्त है” और इतना कह कर एक उंगली उसकी गांड में डाल दी. अब वो और गांड मटकाने लगी. ये देख कर मैं उंगली और ज़ोर से डालने लगा और फिर चूत से लंड निकाल कर उसकी गांड में डाल दिया. इससे वो चिल्लाने लगी.

फिर मैंने उसकी मस्त गांड चुदाई की. कभी मैं उसकी गांड तो कभी चूत में लन्ड डालता और उसको चोदता रहा. थोड़ी देर बाद फिर मैंने उससे कहा कि मेरा निकलने वाला है. उसने कहा कि चूत में ही डाल दो. फिर मैं उसके चूत में ही डिस्चार्ज हो गया और उसी पोज़िशन में उसके उपर लेट गया.

हमने उस रात सुबह 4 बजे तक तीन बार सेक्स किया. उसे भी बहुत मज़ा आया क्योंकि मैंने उसे अलग – अलग पोज़िशन में चोदा था. वो बहुत ही खुश थी. इसके बाद हमने अगले 13 दिन बहुत सेक्स किया. उसने कहा कि तुम इतने हॉट होगे मैंने कभी नहीं सोचा था.

अब हमें जब भी मौका मिलता है तब चुदाई करते हैं. उसके पति की जब भी नाइट शिफ्ट होती है तब वो मेरे रूम में आती है और हम लोग जम के चुदाई करते हैं.

दोस्तों, आपको मेरी यह कहानी कैसी लगी, मुझे मेल करके जरूर बताएं. मेरी मेल आईडी – ansh.zmr@gmail.com

The post बगल वाली भाभी ने खाना खिलाया फिर चुदाई करवाई appeared first on Antarvasna Hindi Stories.



from Antarvasna Hindi Stories https://ift.tt/2mA9O5K
via IFTTT

0 comments:

Post a Comment

Text Widget

Copyright © xXXX Stories | Powered by Blogger

Design by Anders Noren | Blogger Theme by NewBloggerThemes.com