Saturday, June 30, 2018

मेरी सेक्सी मकान मालकिन

जैसे ही उनके सॉफ्ट बूब्स मुझसे टच होते तो मेरी तोप सलामी देने लगती. अब वो भी सब समझ गई और अब वो भी शायद मजे लेने लगी थी…

हेलो दोस्तों, अन्तर्वासना पर यह मेरी पहली कहानी है. मैं काफी समय से यहां कहानियों का आनंद ले रहा था, तो मैंने सोचा कि अपनी भी कहानी का आप सब को लुत्फ़ उठाने का मौका दूं. इसीलिए मैं अपनी कहानी लिख रहा हूँ, उम्मीद है कि आप सबको पसंद आएगी.

मेरा नाम रोहन है और मैं ग्वालियर से हूँ, लेकिन फिलहाल इंदौर में रह रहा हूँ और इंदौर के एक नामी कॉलेज से एमबीए कर रहा हूँ. मेरी उम्र है 24 साल है. आप लोगों का ज्यादा समय न लेते हुए अब कहानी पर आता हूँ.

बात है 2 साल पहले की है, जब मैं इंदौर में नया – नया आया था. यहां मैंने किराये पर एक कमरा लिया था. मकान मालिक की उम्र कम थी इसलिए उन्हें मैं भैया कह कर बुलाता था. उनका नाम मनोज था और उनकी मिसेज को मैं भाभी बुलाने लगा. उनका नाम साक्षी था और उनका 5 साल का एक बच्चा था.

यार, भाभी को देख कर इंसान सोचना ही बंद कर दे. वो इतनी मस्त थीं कि मैं जो भी बयां करूं वो भी बहुत कम ही होगा. उनका फिगर 34-30-36 था. कुल मिलाकर वो चलता फिरता बवाल थीं.

उनके साथ उनकी एक दोस्त भी आती थी. जिसका नाम रश्मि था. वो भी बहुत ही मस्त थी. शायद भगवान ने इन दोनों को बड़ी फुरसत से बनाया था, जिन्हें देखकर ही आदमी पर पागलपन छा जाता था. धीरे – धीरे भाभी से मेरी थोड़ी बहुत बात भी होने लगी थी.

वैसे मैंने आपको अपने बारे में तो अभी बता ही नहीं पाया. माफ़ करना दोस्तों, वो दोनों थीं ही ऐसी के कोई भी तारीफों में खो जाये. दोस्तों, मैं बहुत चूजी हूँ मुझे हर लड़की, भाभी या आंटी पसंद नहीं आती. मैं तो एक नम्बर माल को ही हाथ लगता हूँ.

मेरी लम्बाई 5 फुट और 10 इंच है. मैं दिखने में भी किसी से कम नहीं हूँ. तभी तो उन परियों का दिल मुझ पर आ गया था.

दोस्तों, भैया जॉब करते हैं. वो मॉर्निंग में ऑफिस चले जाते हैं और रात में 9 बजे के बाद ही आते हैं. मेरा रूम ऊपर था तो जब भी भाभी कपड़े डालने या उठाने आती तो मैं उस समय अपना सब काम छोड़ कर छत पर आ जाता और उनको देखता रहता. ऐसा बहुत दिनों तक चलता रहा.

एक दिन हवा की वजह से भाभी की पैंटी उड़कर मेरे गेट के सामने गिर गयी. जिसे मैंने देख लिया था, लेकिन तब भी भाभी के डर की वजह से उठाया नहीं था. शाम को जब भाभी कपड़े लेने आई, तब जैसे ही उन्होंने अपनी पैंटी जमीन पर देखी तो वो उठाने लगीं. उस समय मैं भी गेट के सामने ही बेठा था तो जैसे ही वो पैंटी उठाने को झुकीं वैसे ही उनकी नजर मेरे ऊपर पड़ गई और वो शरमा गयीं.

फिर वो मुझसे शर्माने लगीं और इसके बाद जब भी मेरी उनसे बात होती तो वो हंस देतीं और मुझे निगाहें चुराती रहती थीं. उनका बच्चा तो खेलने में लगा रहता और भईया जॉब से रात में आते तो उनसे जब भी बात होती तो वो अकेली ही होती थी.

उसको अकेले देख कर मन करता था कि पकड़ कर चोद दूं, लेकिन कुछ हो ही नहीं पता था. एक दिन मैंने भाभी से बोला कि भाभी, आप बहुत सुंदर हो, तो वो बोली कि मुझे पता है और हंसकर चली गयी. जाते समय उनके पिछवाड़े को देखकर मेरा दिमाग हिल गया. जब वह चलती थी तब उसको मजा ही आ जाता.

अब मैं उनको लाइन मारने लगा. मुझे ऐसा लगता था कि वो भी मुझमे इंटरेस्ट ले रही थी क्योंकि जब भी उनकी फ्रेंड आती तो वे दोनों मुझे देखकर हंसने लगती.

फिर एक दिन मैंने भी हिम्मत करके भाभी को आँख मार दी. इस पर भाभी मुझे गुस्से में देखकर चली गईं. तो मैं डर गया और सोचा कि कहीं भईया को न बोल दे. मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ. अब तो मेरी हिम्मत और बढ़ गयी.

एक भाभी को अपनी फ्रेंड के यहाँ दिन में खाने पर जाना था तो भैया ने बोला कि मैं उनको छोड़ दूं और मैंने उनको हॉ बोल दिया. जब भाभी तैयार होकर निकलीं तो उन्होंने एक ट्रांसपैरेंट रेड साड़ी पहन रखी थी. मैं तो कसम से उनको देखता ही रह गया. फिर भाभी मेरे पास आईं टैब जाकर मेरा अपना ध्यान आया.

फिर मैं अपनी बाइक से उनको लेकर निकल गया. रास्ते में मैंने भाभी को उस बात के लिए सॉरी बोला तो वो बोली, “कोई बात नहीं, ये उम्र ही ऐसी है. सब चलता है यार.” फिर मैं उनसे और फ्रैंक होने लगा और जानबूझ कर ब्रेक लगाने लगा.

जैसे ही उनके सॉफ्ट बूब्स मुझसे टच होते तो मेरी तोप सलामी देने लगती. अब वो भी सब समझ गई और अब वो भी शायद मजे लेने लगी थी.

जैसे ही हम उनके फ्रेंड के यहाँ पहुंचे तो मैं देखकर शॉक हो गया. ये तो वही आईटम थी. भाभी की बेस्ट फ्रेंड. फिर मैं वहां से निकल आया. अब मैं मौके की तलाश में था कि कब भाभी को पकड़ कर चोद दूं.

आखिरकार मुझे मौका मिल ही गया. भाभी जैसे ही शाम को कपड़े उठाने आई. मैंने उनको अपने रूम में बुलाया और गेट बंद कर दिया. अब भाभी डर गईं और बोली कि ये सब क्या हैं!

मैंने उनकी एक न सुनी और उनको पकड़ कर किस करने लगा. वो मेरा विरोध कर रही थीं. अब मैं उनके बूब्स को प्रेस करने लगा. दो ही मिनट के बाद भाभी शांत पड़ गयी और मेरा साथ देने लगीं. फिर मैंने उनका ब्लाउज खोल दिया और जैसे ही उनकी काली ब्रा देखी मैं आउट ऑफ कंट्रोल हो गया और ब्रा के ऊपर से ही उनके बूब्स चूसने लगा.

अब तक भाभी भी गरम हो चुकी थीं. फिर मैंने उनकी साड़ी उतार दी और फिर उनके पेटीकोट का नाड़ा खोला. नीचे उन्होंने काली ही पैंटी पहन रखी थी. अब मैं भाभी को ऊपर से नीचे तक चूमने लगा और अब भाभी ने आँखें बन्द कर ली और सिस्कारियां लेने लगी.

अब मैंने भाभी से बोला कि मेरे भी तो कपड़े उतारो तो वो हंसने लगीं और बैठ कर मेरे कपड़े उतारने लगी. फिर उन्होंने मेरी चड्डी उतारी और मेरे लण्ड को पकड़ कर हिलाना शुरू कर दिया. फिर मैंने उनको इशारा किया कि मुँह में ले लो तो उन्होंने मुंह में भी ले लिया और चूसने लगीं. उत्तेजना की वजह से मैं जल्दी ही निपट गया और वो मेरा सारा स्पर्म पी गयी.

जिसको चोदने के आप सपने देखते हो, वो आपका लन्ड मुँह में लिए हो तो पहली बार में कौन जल्दी नहीं निपटेगा. फिर हम दोनों एक – दूसरे को किस करने लगे. अब मैं तुरंत ही फिर से रेडी हो गया. अब भाभी ने अपनी टांगें चौड़ी करके मझे इशारा दे दिया.

मैंने एक ही झटके में पूरा का पूरा लन्ड अंदर डाल दिया. फिर काफी देर तक मैं और भाभी अपनी अलग ही दुनिया में थे. कमरे में बस चुदाई का ही माहौल था. कुछ देर की चुदाई के बाद मैं और भाभी दोनों साथ में ही झड़ गए. मैंने उनके अंदर ही अपना सारा लावा निकाल दिया.

फिर मैं मौका मिलने पर भाभी को रोज चोदने लगा. अब तो लगता था जैसे वो मेरी वाइफ हो. एक दिन भाभी ने मुझसे कहा कि मुझे वो रूम खाली करना पड़ेगा, क्योंकि उनकी सास वहां रहने आ रही थीं. इतना बोल कर वो रोने लगी.

फिर भाभी ने बताया कि उनकी जो फ्रेंड है ना मस्त वाली, वो मुझे बहुत पसंद करती है. फिर भाभी ने मुझे उनके यहाँ रूम दिला दिया और में वहाँ शिफ्ट हो गया. अब जब भी मुझे मोका मिलता है, मैं भाभी से मिलता हूँ और फिर हम दोनों मज़े लेकर खूब चुदते-चुदाते हैं.

आप सबको मेरी यह कहानी कैसी लगी? मुझे मेल करके जरूर बताएं. मेरी मेल आईडी-
ranumore395@gmail.com

The post मेरी सेक्सी मकान मालकिन appeared first on Antarvasna Hindi Stories.



from Antarvasna Hindi Stories https://ift.tt/2lIqxmE
via IFTTT

0 comments:

Post a Comment

Text Widget

Copyright © xXXX Stories | Powered by Blogger

Design by Anders Noren | Blogger Theme by NewBloggerThemes.com